हमारे समुदायों को सुरक्षित रखना

प्रत्येक व्यक्ति को अपने पड़ोस में, किराने की दुकान पर या मूवी थियेटर में सुरक्षित महसूस करने का अधिकार है – चाहे वे कहीं भी रहें। हाउस डेमोक्रेट मानसिक स्वास्थ्य सेवाओं तक पहुंच बढ़ाकर, सामुदायिक पुलिसिंग में निवेश करके और अवैध बंदूक बिक्री पर रोक लगाकर यह सुनिश्चित करने के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं कि हमारे समुदाय सुरक्षित हैं।

बातचीत के विषय

नीचे दिये गये शब्दों को कॉपी और पेस्ट करें या सोशल मीडिया में उपयोग करें या अपने परिवार से बातचीत में उपयोग करें.

डेमोक्रेट्स ने पारित कर दिया और राष्ट्रपति बाइडन ने मानसिक स्वास्थ्य सेवाओं में राष्ट्रव्यापी निवेश प्रदान करने वाले बिल पर हस्ताक्षर किए, जिससे स्कूलों को अपने मानसिक स्वास्थ्य से जूझ रहे छात्रों की मदद के लिए अधिक सामाजिक कार्यकर्ताओं, परामर्शदाताओं और नर्सों को नियुक्त करने की अनुमति मिल गई।

डेमोक्रेट ने बिल पास किया और राष्ट्रपति बाइडन ने द्विदलीय सुरक्षित समुदाय अधिनियम पर हस्ताक्षर किए, ताकि समुदायों और स्कूलों को बंदूक हिंसा से सुरक्षित बनाने के लिए सामान्य ज्ञान कानून और मानसिक स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार कर सकें

हाउस रिपब्लिकन ने राज्य और स्थानीय सरकार के लिए 350 बिलियन डॉलर की अतिरिक्त फंडिंग प्रदान करने के खिलाफ मतदान किया जिनमें से अधिकांश राशि पुलिस विभाग के लिये थी , जब उन्होंने मतदान किया 2021 अमेरिकी बचाव योजना के विरुद्ध।

हाउस रिपब्लिकन ने संघीय कानून प्रवर्तन को रद्द करने का आह्वान किया है और कैपिटल पर 6 जनवरी के हमले में घायल हुए अधिकारियों का समर्थन करने से इनकार कर दिया है।